Wednesday , 2 December 2020

रणबीर अध्यक्ष और मदनमोहन उपाध्यक्ष मनोनीत

राजस्‍थान। राजस्थान पटवार संघ उपशाखा हिण्डौन के अध्यक्ष पद का चुनाव कराया गया। सूरौठ तहसील बनने से अध्यक्ष पद रिक्त था इस लिए अध्यक्ष पद पर रणवीर सिंह डागुर एवं उपाध्यक्ष पद पर मदनमोहन शर्मा को सर्वसहमति से निर्वाचित किया गया । अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया ।

इस मौके पर रणवीर सिंह डागुर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि समाज ने जो सम्‍मान उन्‍हें दिया है वह उसका ख्‍याल रखते हुए हर संभव प्रयास करेंगे समाज के विकास के लिए कार्य करने का। उन्‍होंने सभी लोगों को आश्‍वासन दिया कि वह अपने पद की गरिमा का ध्‍यान रखते हुए हर व्‍यक्ति को अपने साथ मिलाकर चलने का प्रयास करेंगे। जो भरोसा समाज के गणमान्‍य व्‍यक्तियों ने सर्वसहमति से निर्वाचित कर दिखाया है वह उसके लिए सभी का आभार व्‍यक्‍त करते है। वह हर संभव प्रयास करेंगे कि निष्‍पक्ष रूप से कार्य कर सकें।

यह भी पढे- समाज के युवाओं को नई दिशा देंगे मनोज जाट

इस मौके पर उपाध्‍यक्ष पद पर मनोनीत किया जाने पर मदनमोहन शर्मा ने भी सभी का धन्‍यवाद करते हुए कहा कि वह इस सम्‍मान के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करते है। वह संस्‍था के हर साथी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रयास करेंगे। उन्‍होंने लोगों को आश्‍वासन दिया कि संस्‍था के किसी भी व्‍यक्ति को किसी प्रकार की परेशानी होने पर वह उनसे आकर संपर्क कर सकता है वे हर संभव प्रयास करेंगे उसकी समस्‍याओं का उचित निदान निकालने का।

इस मौके पर बैठक में राजस्व लेखाकार सत्येंद्र सिंघल , आफिस कानूनगो वेदराम जाटव , श्रीमहावीरजी गिरदावर निहाल सिंह बैनीवाल , जिला महामंत्री राहुल डागुर एवं उपशाखा मंत्री रामवीर सिंह जाट , कोषाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा , अजय बेनीवाल जी , मुकेश मीना जी , भाईराम जी , खेमसिंह , प्रमोद मीना , बलराम , अशोक डागुर आदि गणमान्‍य लोग उपस्थित रहे ।

यह भी पढे – Yuva Jat Mahasabha ने किया कांचरौली में पौधारोपण

About jaatpariwar

जाट परिवार समाज में होती हलचलों के बारे में जानने का एक नजरिया हैं जाट परिवार से जुडने के लिए मेल करें jaatpariwar01@gmail.com पर

Leave a Reply

%d bloggers like this: