Saturday , 4 July 2020

रिश्ते

रिश्ते जाट समाज में आज रिश्‍ते करने में बहुत परेशानी का सामना करना पडता है । अगर आपके घर में भी कोई शादी येाग्‍य लडका या लडकी है तो आप इस रिश्ते समस्‍या का सामना कर रहे होगे। लेकिन यह सच्‍चाई है कि समाज में योग्‍य लडके या लडकियां बहुत है लेकिन संपर्क की कमी के कारण हम उन तक नहीं पहुंच पाते जिसके कारण हमें इन परेशानियों का सामना करना पडता है । इसी समस्‍यां के समाधान के लिए हमने यह प्रयास शुरू किया है।रिश्ते

समाज के योग्‍य लडके व लडकियों के बारे में हम इस कालम मे जानकारी देंगे जिससे आप अपने योग्‍य वर की तलाश कर सकते है और अपने बच्‍चों के लिए उचित रिश्‍ते तलाश सकते है। समाज की हर समस्‍यां का समाधान निकालने और समाज के लोगों को एक दूसरे से जोडने के लिए ही हमने इस प्रकार की वेबसाईट बनाने का निर्णय लिया है । लेकिन जब तक लोग इसमें बढ चढकर हिस्‍सा नहीं लेगे तब तक कोई भी पूर्ण रूप से सफल नहीं हो सकता है। हमने अपना कदम उठा दिया है जब जरूरत है तो समाज के नौजवानों को अपना कदम उठाने की ताकि वे भी जाट परिवार का हिस्‍सा बन सकें। अगर आपके घर में भी कोई भी लडका या लडकी शादी योग्‍य है तो हमें बताएं ताकि हम उसे रिश्‍ते वाले कॉलम में प्रकाशित कर सकें और आपको मिल सकें योग्‍य वर या वधू ।

रिश्ते उचित वर या वधू की तलाश है तो हमसे आकर मिले उचित परामर्श

अगर आपको उचित वर या वधू नहीं मिल रहें तो हमसे संपर्क करें हम पूर्ण प्रयास करेंगे ताकि आपके बच्‍चों को उचित वर या वधू दिलवा सकें। समाज के लोगों को जोडकर समाज की समस्‍याओं का हल निकालना ही हमारा प्रयास है। कई बार वस्‍तुए हमारे पास होती है लेकिन बिना जानकारी के हम उसे देख नहीं पाते इसी समस्‍यां के समाधान के लिए हमने यह प्रयास किया है। अब देखना यह है कि हम इसमें कितने सफल होते है लेकिन यह सफलता तभी संभव है जब समाज के लोग आकर हमसे जुडे । सभी द्वेष भूलाकर हमसे मिले और समाज की समस्‍याओं के समाधान के लिए हमारे साथ आकर खडे हो। आपका साथ ही हमारा रास्‍ता तय करने में मदद करेंगा।

%d bloggers like this: