Tuesday , 11 August 2020
मनोज जाट

समाज के युवाओं को नई दिशा देंगे मनोज जाट

राष्ट्रीय जाट एकता मंच धौलपुर में युवा विंग जिलाध्यक्ष का पद संभाला

धौलपुर। मनोहर सिंह चाहर (मनोज जाट ) समाज के युवाओं को एक नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे। यह जिम्मेदारी उन्हें जिला अध्यक्ष अमरदीप सिंह सहोता ने राष्ट्रीय जाट एकता मंच धौलपुर के कार्यकारिणी विस्तार के समय सभी पदाधिकारियों की सहमति से मनोज जाट को दी गई। उन्हें युवा विंग का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है। इस मौके पर सभी पदाधिकारियों ने पुष्प माला पहनाकर मनोज जाट को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए समाज के लिए प्रेरक काम करने का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष रवि जाट ने बताया कि धौलपुर जिले से जाट समज का नाम रोशन करने के लिए दो टीमें तैयार की जाएगी।

मनोज जाट
मनोज जाट का फूल माला पहनाकर स्‍वागत करते हुए


पहली टीम में प्रमुख व सम्मानित सदस्यों को रखा जाएगा जिनकी देख देख में समाज के प्रसिद्ध व्यक्तियों को जोड़ा जाएगा और काम करने की रणनीति बनाई जाएगी जबकि दूसरी टीम युवाओं को जोडऩे और आगे बढने के लिए प्रेरित करेगी। इस मौके पर मनोज जाट ने भी सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है वह उसके लिए सभी पदाधिकारियों व समाज के सदस्यों को तहे दिल से शुक्रिया अदा करते है। उन्होंने आए हुए सभी लोगों को आश्वासन दिया कि वे पूर्ण निष्ठा और कर्तव्य के साथ अपने समाज व युवाओं के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने युवाओं को भी संदेश दिया कि जौ ऊर्जा युवाओं में होती है उससे सही दिशा में प्रयोग करें । देश को और समाज को आगे ले जाने का कार्य एक युवा ही करता है। यह युवा अवस्था कुछ समय के लिए है तो अपनी पूर्ण ताकत लगा देनी चाहिए ताकि देश और समाज के आगे एक मिसाल पेश की जा सकें। इस अवसर पर रवि जाट, मनोज जाट, नरेन्द्र जाट , सौरभ जाट, राजेन्द्र जाट आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहें।

tokyo olympics 2020 के लिए भावना जाट ने टिकट किया हासिल

About jaatpariwar

जाट परिवार समाज में होती हलचलों के बारे में जानने का एक नजरिया हैं जाट परिवार से जुडने के लिए मेल करें jaatpariwar01@gmail.com पर

Leave a Reply

%d bloggers like this: